विवेक ओबेरॉय का फिर झलका दर्द, बोले-‘मैं कमिटमेंट करके नहीं छोड़ता’, उस एक रात ने बदल दी पूरी जिंदगी

Vivek Oberoi and Aishwarya Rai Relationship : अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने एक बार फिर से अपने पुराने रिलेशंस को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि मैं डर गया था और मेरी जिंदगी में खालीपन सा हो गया था।

vivek oberoi and aishwarya rai | Sach Bedhadak

Vivek Oberoi and Aishwarya Rai Relationship : सलमान खान से ब्रेकअप के साथ अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का रिलेशनिशप अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साथ रहा था। विवेक पहले भी कई बार ऐश से अपने ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं। अब एक बार फिर विवेक ओबेरॉय ने इस मामले में बातचीत की है। ऐश से अलग होने पर विवेक को गहरा सदमा लगा था। उन्होंने बताया कि ब्रेकअप के दर्द से बाहर निकलने के लिए उन्होंने कई लड़कियों से कैजुअल रिश्ते बनाए। फिर एक रात के बाद कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने जिंगदी में स्थिरता लाने का मन बना लिया।

मैं पूरी शिद्दत से प्यार करता हूं

विवेक ओबेरॉय ने अनांस बुखास पॉडकास्ट से बात करते अपने पुराने रिलेशंस पर बात की। उन्होंने कहा कि मैं एक ऐसा बंदा हूं जो या तो पूरी तरह किसी का है या जरा भी नहीं। मैं पूरी शिद्दत से प्यार करता हूं, लेकिन मेरे जैसे लोग हर्ट हो जाते हैं। और जब मैं हर्ट हुआ तो बहुत अजीब हो गया।

यह खबर भी पढ़ें:-‘लियो’ का जादू फैन के सिर चढ़कर बोला, सिनेमाहॉल में की सगाई, बोला- ‘मेरी ना तो मां है और ना ही पिता,

हर्ट हुआ तो दिखवा करना पड़ा

विवेक ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया, पर ऐसा लगता है कि वह ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद हर्ट होने की बात कर रहे हैं। विवेक ने कहा कि हर्ट होने के बाद कई ऐसा रास्ता चुनते हैं कि जैसे वो होते ही नहीं, बनावटी बन जाते हैं। शुरुआत में तो बहुत अच्छा लगता है, आप अपना सबसे ज्यादा रिझाने वाला रूप सामने रखते हैं और मैं भी वैसा ही कर रहा था।

कमिटमेंट करके नहीं छोड़ता हूं

मैं ऐसा नहीं हूं कि किसी से कमिटमेंट करूं ओर छोड़कर चला जाऊं। मैं साफ बात करता था कि मैं किसी सीरियस रिलेशनशिप में नहीं पड़ता चाहता। विवेक ने यह भी कहा कि उनकी कई कैजुअल गर्लफ्रेंड्स उनकी शादी में भी पहुंची थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्‌टी से तोड़ा रिश्ता? एक्ट्रेस के पति ने ट्वीट कर कहा, ‘हम अलग हो गए हैं….’

रात को पार्टी की, सुबह मॉडल का नाम नहीं रहा याद

विवेक ने बताया कि मैंने गोवा में एक इंटरनेशनल मॉडल के साथ रात को पार्टी की। यह बात साल 2009 की है। कैजुअल रिलेशनशिप का चौथा दिन था। एक रात जमकर पार्टी करने के बाद मैं सौ गया। जब उठा तो उसका नाम ही नहीं याद आया।

खालीपन हुआ महसूस

मैं डर गया। मुझे बहुत अकेलापन फी हो रहा है। तब मुझे लगा कि ये सब नहीं करना है। लड़की के पास जाकर उससे कहा, बहुत हो गया, मैं इन सबसे थक गया हूं। मुझे स्पेस बनाना होगा और कुछ रियल चाहिए। मैं डिटॉक्स होना चाहता था। विवेक ने प्रियंका अल्वा से शादी की है। दोनों ने साल 2010 में शादी की थी। फिलहाल कपल के एक बेटा और एक बेटी है।