‘मेरे तो पसीने ही छूट गए थे…’ करीना कपूर के साथ रोमांटिक सीन पर बोले विजय वर्मा

Vijay Varma On Romantic Scene With Kareena Kapoor: फिल्म ‘जाने जान’ में करीना कपूर के साथ रोमांटिक सीन देने का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए विजय वर्मा बोले-‘वह करिश्माई है, उनके पास कातिल अदाएं हैं, मेरे तो पसीने ही छूट गए…’

Kareena kapoor And vijay Verma | Sach Bedhadak

Vijay Varma and Kareena Kapoor Khan: अभिनेत्री करीना कपूर और विजय वर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जाने जान’ के लिए चर्चा में हैं। यह फिल्म करीना के बर्थडे यानी 21 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए बेबो अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही है। फिल्म एक मिस्ट्री-थ्रिलर है। ‘जाने जान’ में करीना कपूर, विजय वर्मा और जयदीप अहलात लीड रोल में दिखाई देंगे।

विजय वर्मा ने करीना कपूर के साथ कई रोमाटिंग सीन दिए हैं। फिल्म की शूटिंग को लेकर हाल में विजय वर्मा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है, जिसके बाद वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

‘मेरे को पसीने ही छूट गए’

विजय वर्मा ने बताया कि करीना कपूर के साथ रोमांटिक सीन शूट करते हुए उन्हें इतनी घबराहट हुई कि उनके पसीने छूट गए। यह बात उन्होंने हाल में टॉक शो देसी वाइब्स विद शेहनाज गिल से बात करते हुए बताई। उन्होंने कहा कि फिल्म में एक सीन है, जहां वह मुझे एक खास अंदाज में देख रही हैं और गा रही हैं। जैसे ही वो सीन आया, मेरे तो पसीने ही छूट गए। आप इसे संभाल नहीं सकते। विजय ने कहा कि वह बेहद करिश्माई भी थीं, जब वह परफॉर्म करती हैं तो बहुत खूबसूरत लगती हैं। वह जानती हैं कि उनके पास अदाएं हैं।

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी ‘जाने जान’

आपको बता दें कि करीना और विजय वर्मा की फिल्म ‘जाने जान’ एक क्राइम थ्रिलर है जो 21 सितंबर को ओटीटी पर स्ट्रीम होगी। जिसमें करीना और विजय की ऑनस्क्रीन कमेस्ट्री दिखाई देगी। वहीं जयदीप अहलावत भी खास किरदार में नजर आएंगे।