आमिर खान, सनी देओल और राजकुमार संतोषी की तिकड़ी ‘लाहौर 1947’ में मचाएंगी धमाल , बॉक्स ऑफिस पर होगी सुपरहिट

निर्देशक राजकुमार संतोषी अपनी आगामी फिल्म ‘लाहौर 1947’ के लिए अभिनेता आमिर खान और सनी देओल से हाथ मिलाया है। ‘लाहौर 1947’ आमिर खान प्रोडक्शंस…

lohare 1947 | Sach Bedhadak

निर्देशक राजकुमार संतोषी अपनी आगामी फिल्म ‘लाहौर 1947’ के लिए अभिनेता आमिर खान और सनी देओल से हाथ मिलाया है। ‘लाहौर 1947’ आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई जायेगी। इस प्रोजेक्ट मे आमिर खान के साथ सनी देओल, राजकुमार संतोषी भी साथ में काम कर रहे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि यह आमिर खान प्रोडक्शंस की 17वीं फिल्म होगी। आमिर खान प्रोडक्शंस ने इसकी घोषणा सोशल मीडिया पर की है।

यह खबर भी पढ़ें:-ईशा गुप्ता का खुलासा, दो बार मांगी अस्मत…मना किया तो फिल्म से किया आउट, आउटडोर शूटिंग पर खुद को

sani 01 | Sach Bedhadak

बयान में कहा, राज कुमार संतोषी द्वारा निर्देशित सनी देओल अभिनीत फिल्म ‘लाहौर 1947’ की घोषणा करते हुए बेहद उत्साहित और खुश हैं। हम बहुत प्रतिभाशाली सनी और मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक राज कुमार संतोषी के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। हमने जो यात्रा शुरु की है वह सबसे समृद्ध होने का वादा करती है। हम आपका आशीर्वाद चाहते हैं।

amir khan | Sach Bedhadak

बता दें कि आमिर खान इस मूवी का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत कर रहे हैं, जबकि राजकुमार संतोषी इस प्रोजेक्ट का निर्देशन करेंगे। फिल्म में मुख्य अभिनेता के तौर पर सनी देओल लीड रोल में होंगे। इस मूवी से पहले राज कुमार संतोषी और सनी देओल घायल, दामिनी और घातक के रूप में बॉक्स ऑफिस पर 3 सपुरहिट फिल्में दे चुके हैं। वहीं आमिर खान ने अंदाज अपना अपना के बाद लाहौर 1947 में साथ नजर आयेंगे।