Tanushree Dutta ने बढ़ाई Rakhi Sawant की मुश्किलें, दर्ज कराई FIR, जानें क्या है पूरा मामला

Tanushree Dutta: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज करवाई है।

tanushree dutta Vs rakhi sawant | Sach Bedhadak

Tanushree Dutta: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पसर्नल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, तनुश्री दत्ता ने एक्ट्रेस राखी सावंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस ने राखी सावंत पर छवि खराब करने और बेबुनियाद आरोप लगाकर उन्हें परेशान करने के आरोप में कंप्लेन दर्ज करवाई है। एफआई आर शनिवार को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है।

तनुश्री का कहना है कि राखी सावंत ने 5 से 6 वीडियो बनाए थे। जहां उन्होंने मुझे परेशानी में डालने और मेरा कॅरियर खराब करने के लिए झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए थे। राखी ने खुद स्वीकार किया है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्हें तनुश्री की छवि खराब करने के लिए पैसे मिले थे। उन्होंने एक वीडियो में माफी मांगी है, लेकिन मैं उसे सच नहीं मानती। माफी इस मुद्दे को दबाने के लिए पोस्ट गई थी, लेकिन वह अपने धोखेबाज इरादों के साथ जारी रही।

यह खबर भी पढ़ें:-राजकुमार-पत्रलेखा खुलेआम पब्लिक में करने लगे रोमांस, चुपके से बनाया हुआ वीडियो हुआ वायरल

वकील ने लगाया तनुश्री को बदनाम करने का आरोप

तनुश्री ने कहा कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति, खासकर एक महिला पर आरोप लगाना किसी के लिए सही नहीं है। एक्ट्रेस के वकील नितिन सतपुते ने यह भी आरोप लगाया है कि राखी सावंत ने किसी के कहने पर सभी अश्लील और सस्ते वीडियो पोस्ट किए हैं। उसने सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल किया है। तनुश्री मिस इंडिया थी।

तनुश्री ने हॉर्न ओके प्लीज में डांसर के तौर पर राखी सावंत की जगह ली थी और बदला लेने के लिए वह यह सब कर रही हैं। जल्द ही पता लग जाएगा कि राखी सावंत के इस षड़यत्र के पीछे किसका हाथ इसका पता जाएगा। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बाद देश में कोई भी महिला किसी दूसरी महिला को बदनाम करने कोशिश नहीं करेगी। हम राखि सावंत के नार्को टेस्ट की मांग करेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-Sunny Deol Next Movie: ब्लॉकबस्टर फिल्म मेकर्स से सनी पाजी ने मिलाया था, फिर देशभक्ति फिल्म से

तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि राखी सावंत ने साल 2018 में कई यूट्यूब वीडियो में उनके बारे में झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए थे।