सुहाना ने किया खुलासा, शूटिंग में होती है कोई परेशानी तो वह शाहरुख नहीं बल्कि इस शख्स को करती हैं कॉल

Suhana Khan Daughter Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जब भी शूटिंग के लिए बाहर निकलती हैं या शूटिंग के दौरान कोई भी दिक्कत आती है तो सबसे पहले अपनी मां गौरी खान से फोन पर लेती हैं राय।

Suhana Khan 2 | Sach Bedhadak

Suhana Khan Daughter Suhana Khan: किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड की एक पॉपुलर स्टारकिड में से एक हैं। सुहाना जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सुहाना ‘विरॉनिका लॉज’ के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में एंट्री से पहले जोया अख्तर ने सभी को बूट कैंप में ट्रेनिंग दिलाई। काफी सख्त ऑडिशंस लिए गए। तब जाकर कहीं सुहाना को इस फिल्म में एंट्री मिली। अब सुहाना अपनी फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। जब वह रेडी होती है तो अपनी मां गौरी खान को कॉल करती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘पगलेट’ बदलकर रख दी जिंदगी, कॅरियर के पीक पर हुई सिंड्रोम का शिकार, खुद को ‘क्रिटसाइज’ करती थीं सान्या

सुहाना, मां से लेती हैं राय

सुहाना तैयार होने से पहले अपनी मां गौरी खान को कॉल करती हैं। उनसे पूछती हैं कि क्या उनका मेकअप, हेयर और स्टाइलिंग ऑनप्वॉइंट है या नहीं। तब जाकर उन्हें तसल्ली मिलती है और इसके बाद ही वह बाहर निकलती हैं। हालांकि, सुहाना कभी पापा शाहरुख खान को इन सब चीजों के लिए कॉल नहीं करतीं। शूटिंग से वापस आकर उनसे जरूर बात करती हैं। घर आकर सुहाना शाहरुख और अपने पूरे परिवार को बताती हैं कि उन्होंने क्या सीखा और उन्हें कहां, किस चीज को सुधारने की जरूरत है। सुहाना की पहली फिल्म 190 देशों नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसे लेकर वह कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। दिसंबर में यह फिल्म रिलीज हो रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख का कैमियो, इमरान का विलेन होना और टाइगर का गद्दार होना, ये 5 बातें सलमान खान की Tiger 3 को

कैसी सुहाना और खुशी कपूर की बॉन्डिंग

जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दिसंबर में इसका प्रीमियर होगा। ‘द आर्चीज’ से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा अपना डेब्यू कर रही हैं। खुशी ने अपनी इंटरव्यू में बताया था कि मेरे और सुहाना खान के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। हम एक-दूसरे से पूरी तरह खुल चुके हैं। शूटिंग के बाद हम समूह में घूमते थे।