‘Tiger 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, 2 दिन में कमाए 100 करोड़, पठान को चटाई धूल

Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने पहले दो दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में गदर मचा दिया है। ‘टाइगर 3’ ने शाहरुख की पठान को धूल चटा दी, लेकिन जवान को क्रॉस नहीं कर पाई।

Tiger 3 vs Pathan | Sach Bedhadak

Tiger 3 Box Office Collection: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज हुई है। ‘टाइगर 3’ पर फेस्टिवल सीजन में खूब पैसों की बारिश हो रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में गदर मचा दिया है। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ‘टाइगर 3’ ने अच्छी कमाई की और यह सलमान खान के कॅरियर की बेस्ट ओपनिंग फिल्म बन गई है। फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार कलेक्शन जारी रखा है। लेकिन ‘टाइगर 3’ को शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के रिकॉर्ड से कड़ी टक्कर मिल रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-क्या सलमान खान की Tiger 3 तोडेंगी शाहरुख की Jawan का रिकॉर्ड! एडवांस बुकिंग के आंकड़े जानकर उड़ जाएंगे होश

‘टाइगर 3’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘टाइगर 3’ ने पहले दिन 44.50 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन भी त्योहार का खूब फायदा उठाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन 57.52 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह से फिल्म ने पहले दो दिन में करीब 102 करोड़ रुपए की मोटी कमाई कर ली है। ये आंकड़े शानदार हैं। फिल्म की कमाई में दूसरे दिन 13 करोड़ रुपए का उछाल देखने को मिला है।

शाहरुख से सलमान की टक्कर

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ को इसी रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ से कड़ी टक्कर मिल रही है। ‘टाइगर 3’ ने कमाई के मामले में शाहरुख की ‘जवान’ को पीछे छोड़ दिया है। दरअसल, शाहरुख की जवान ने दूसरे दिन 53.23 करोड़ रुपए का कारोबार किया था, वहीं सलमान की ‘टाइगर 3’ ने दूसरे दिन 57.52 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह से जवान को टाइगर 3 ने दूसरे दिन की धूल चटा दी है।

यह खबर भी पढ़ें:-Allu Arjun की Pushpa 2 के सामने कमजोर पड़ी Salman Khan की Tiger 3, यहां जानें किसने मारी

‘पठान’ से पिछड़ी ‘टाइगर 3’

सलमान की टाइगर 3 शाहरुख की पठान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई। कमाई के मामले में पठान ने रिलीज के दूसरे दिन 70 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था। लेकिन टाइगर 3 दूसरे दिन 57.52 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है।