रेखा का प्यार वाला चांटा! सरेआम रेखा ने जड़ दिया पैपराजी को थप्पड़, लोग बोले- ‘अब वो नहीं नहाएगा’

माांग सिंदूर,…माथे पर बिंदी ओर सिल्क लिबास में लिपटी रेखा ने सभी को अपनी अदाओं और खूबसूरती का दीवाना बना दिया है। एक पैपराजी को जड़ दिया ऐसे प्यार से थप्पड़।

Rekha | Sach Bedhadak

Bollywood Actress Rekha: सदाबहार अभिनेत्री रेखा जब भी घर सज-धजकर निकलती हैं तो अपने खूबसूरत हुस्न की बिजलियां गिराती हुई चलती हैं। वह अक्सर अपने फैशन सेंस और अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। जिस पार्टी या अवॉर्ड्स नाइट्स में रेखा शिरकत करती हैं तो लोगों की उन पर ही निंगाहें टिक जाती हैं। हाल ही में भी एक इवेंट में रेखा की खूबसूरती का जलवा उनके फैंस के सिर चढ़कर बोला और एक नजर टकटकी लगाए देखते ही रह गए।

दरअसल, हाल ही में रेखा को ग्लोबल स्पा अवॉर्ड्स नाइट में देखा गया जहां रेखा ने अपनी खूबसूरती से महफिल लूट ली। रेखा ने अपने दीवाने एक पैपराजी को गाल पर बड़े प्यार से थप्पड़ भी जड़ दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रेखा के थप्पड़ लगाने पर पैपराजी के साथियों ने मजाक-मजाक में कहा कि अब ये नहाएगा नहीं।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख पर भारी पड़े सनी देओल, ‘जवान’ नहीं तोड़ पाई ‘गदर 2’ का यह रिकॉर्ड

रेखा ने मस्ताने अंदाज में की मस्ती

रेखा की पर्सनैलिटी को आज भी उनकी फिल्म का गाना…इन आंखों की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं बेहद शूट करता है। वो आज भी अपनी अदाओं से लोगों दिलो पर बिजलियां गिराती रहती हैं। ग्लोबल स्पा अवॉर्ड्स 2023 में जब रेड कार्पेट पर रेखा ने एंट्री ली तो सभी उन्हें देखते ही दंग रह गए। सिल्क साड़ी के साथ सूट को बड़े ही स्टाइलिश तरीके से कैरी करते हुए रेखा ने फैशन के मामले में सभी हसीनाओं को पीछे छोड़ दिया। इवेंट में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा रेखा की ड्रेस को संभालते नजर आए।

स्लिक लिबास में लिपटी रेखा जैसे कोई अप्सरा

मांग में सिंदूर…माथे पर बिंदी…बालों में गजरा….हाथों में पोटली बैग और मैचिंग चूड़ियां…सिल्क लिबास में लिपटी रेखा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। इवेंट में अभिनेत्री ने ऑफ व्हाइट साड़ी को गोल्डन स्लीव्स सूट के साथ बड़े स्टाइलिश अंदाज में कैरी किया है। रेखा ने साड़ी को धोती के अंदाज में पहना और उसके साथ गोल्डन हील्स कैरी की हैं।

68 की उम्र में अप्सरा बनकर रेड कार्पेट उतरी रेखा

68 साल की उम्र में भी रेखा जब सज-धजकर सामने आती हैं तो किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं। वह आज भी लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। रेखा को देखते ही पैपराजी के कैमरे का फ्लैश ऑन जाता है। हर कोई उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहता है।

यह खबर भी पढ़ें:-पहले रोमांस, फिर शादी और बाद में तलाक का दर्द… अब अतीत भुलाकर सुकून की जिंदगी जी रही हैं ये 7

पैपराजी को रेखा ने मारा थप्पड़

रेखा के एक दीवाने पैपराजी फैन ने जब उनके साथ सेल्फी लेनी चाही, तो उन्होंने सेल्फी के बाद बड़े प्यार से गाल पर एक थप्पड़ जड़ दिया। रेखा के इस अंदाज ने सभी का दिल जीत लिया। लोग रेखा के तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-‘अब ये नहाएगा नहीं।’ एक ने लिखा-‘ये शख्स कितना लकी है जिसे रेखा ने छुआ है।’

शाहरुख-दीपिका तक हैं रेखा के दीवाने

फैंस तो फैंस रेखा के तो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जैसे एक्टर्स भी दीवाने हैं। रेखा अपनी एक्टिंग, डांस और क्लासिक स्टाइल से बड़ी आसानी से लोगों को मोहित कर लेती हैं। इस साल की शुरुआत में रेखा को एक टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के प्रमोशनल वीडियो में देखा गया था। हाल ही में वोग अरेबिया के जुलाई/अगस्त 2023 के कवर पेज पर रेखा मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में नजर आईं।