Sikander : Salman Khan की ‘सिकंदर’ में इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री, खुशी से झूम उठे फैंस, दे चुकी हैं कई सुपरहिट फिल्में

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म ‘सिकंदर’ (Sikander) में बड़ा धमाल मचाने वाले है। इस मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस रश्मिका…

sanjay jeswal 01 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) अपनी आगामी फिल्म ‘सिकंदर’ (Sikander) में बड़ा धमाल मचाने वाले है। इस मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) लीड रोल में नजर आयेगी। यह पहला प्रोजेक्ट होगा, जिसमें सलमान और रश्मिका एकसाथ स्क्रीन पर दिखाई देंगी। ‘सिकंदर’ का निर्देशन ए.आर.मुरुगादोस ने किया है, जो ‘गजनी’ और ‘हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ जैसी चर्चित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘सिंघम अगेन’ में Deepika Padukone का जलवा, फोटो शेयर कर Ranveer Singh बोले- शेरनी लग रही हो

डायरेक्शन मुरुगदास ने 9 मई को फिल्म में रश्मिका मंदाना से जुड़ने की घोषणा की है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया ‘सिकंदर’ में सलमान खान (Salman Khan) के अपोजिट खूबसूरत रश्मिका मंदाना का स्वागत है! हम उनके ऑन-स्क्रीन जादू को देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे! ए.आर. मुरुगादोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

salman khan 01 7 | Sach Bedhadak

फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जाएगा। इससे पहले साजिद 2014 में रिलीज हुई ‘किक’ में सलमान के साथ काम कर चुके हैं। इस बीच, रश्मिका, जिन्हें पिछली बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ब्लॉकबस्टर ‘एनिमल’ में देखा गया था। वहीं अल्लू अर्जुन-स्टारर ‘पुष्पा 2: द रूल’ भी है, जिसमें वह एक बार फिर श्रीवल्ली की भूमिका में नजर आएंगी।