Pushpa 2 : Allu Arjun की पुष्पा 2 का डायलॉग लीक, फिल्म निर्माता की बढ़ी टेंशन, यकीन नहीं तो देखें Video

Pushpa 2 : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 द रूल के एक डायलॉग…

Pushpa2 | Sach Bedhadak

Pushpa 2 : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 द रूल के एक डायलॉग का खुलासा करते देखा गया है। पुष्पा के डायलॉग आज भी फैंस को मुंह जुबानी याद है। इस मूवी का पहला भाग 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था। इस मूवी ने दुनियाभर में 365 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-जलवायु परिवर्तन के लिए आवाज उठाती रही है भूमि पेडनेकर, अब मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में मिलेगा ये अवार्ड

Pushpa 02 1 | Sach Bedhadak

अल्लू अर्जुन ने इवेंट में भाषण दिया और अपनी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 द रूल का एक डायलॉग बोला है। दरअसल, आइकन स्टार से उनकी अपकमिंग फिल्म की एक छोटी सी झलक देने के लिए कहा गया था और अल्लू अर्जुन ने फिल्म का डायलॉग बोलते हुए कहा, ईदंथा जारिगेदी ओकाते रूल मीडा जारुगुतानादादी, पुष्पा गाडी रूल।

पुष्पा 2 का यह डायलॉग सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे, निश्चित रूप से फैंस पुष्पा 2: द रूल में अल्लू अर्जुन को पुष्पराज के रूप में वापस एक्शन में देखने के लिए बेताब हैं।

pushpa 02 2 | Sach Bedhadak


पुष्पा 2 द रूल तब से चर्चा में है, जब निर्माताओं ने बड़े पैमाने पर पहला पोस्टर जारी किया था, जो छोटे शहरों से लेकर मेट्रो शहरों तक देश के लगभग हर क्षेत्र में पहुंचा। सुकुमार द्वारा निर्देशित, इसमें रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं। फिल्म का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है और यह अगले साल रिलीज होगी। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट की मानें तो यह पुष्पा 2 इस साल दिसंबर के अंत में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *