45 की उम्र में मशहूर एक्टर का निधन, होटल में खड़ी कार में मिला शव

Vinod Thomas Died: मलयाली फिल्मों के मशहूर एक्टर विनोद थॉमस का 45 साल की उम्र में निधन हो गया है। वह एक होटल में खड़ी कार में मृत पाए गए हैं।

actor vinod thomas | Sach Bedhadak

Vinod Thomas Died: मनोरंजन की दुनिया से गमगीन कर देने वाली खबर सामने आई है। मलयाली फिल्मों के मशहूर एक्टर विनोद थॉमस का 45 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर पंपडी के पास एक होटल में खड़ी कार में मृत पाए गए हैं। पुलिस एक्टर की मौत मामले में जांच कर रही है। लेकिन अभी असल कारण का पता नहीं लग पाया है।

क्या रहा एक्टर की मौत का कारण?

पुलिस ने बताया है कि होटल प्रबंधन ने उन्हें ये जानकारी दी है कि उनके होटल की पार्किंग में खड़ी कार में एक व्यक्ति काफी देर से है। पुलिस ने वहां पहुंचकर एक्टर को कार से निकाला और उन्हें करीब हॉस्पिटल में जांच के लिए ले गई। लेकिन तब तक विनोद की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने बताया कि हमने एक्टर का कार के अंदर पाया था और फिर उन्हें पास के अस्पताल में लग गए थे। जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-‘टाइगर 3’ की उल्टी गिनती शुरू, कमाई में भारी गिरावट, रविवार का दिन भी हो जाएगा चौपट

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

पुलिस ने बताया कि एक्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि, अभी उनकी मौत की असल वजह सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। विनोद थॉमस की बात करें तो वह मलयामी फिल्मों के बड़े एक्टर थे। उन्होंने ‘अय्यप्पनम कोश्युम’, ‘नाथोली ओरु चेरिया मीनल्ला’, ‘ओरु मुराई वन्थ पथाया’, ‘हैप्पी वेडिंग’ और ‘जून’ जैसी फिल्मों में शानदार काम किया था।

एक्टर के फैन सदमे में

यूं अचानक से मलयामी एक्टर विनोद थॉमस के चले जाने से उनके फैंस काफी दुखी हैं। विनोद के परिवारवालों को भी उनकी मौत से गहरा सदमा लगा है। किसी के लिए भी ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि विनोद थॉमस अब हमारे बीच नहीं रहे। फैंन उन्हें सोशल मीडिया पर नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रणवीर सिंह इस आदत से परेशान हैं दीपिका, पब्लिक इवेंट में किया खुलासा