‘लियो’ का जादू फैन के सिर चढ़कर बोला, सिनेमाहॉल में की सगाई, बोला- ‘मेरी ना तो मां है और ना ही पिता, विजय ही मेरा सबकुछ’

Leo Box Office Collection Day 1: विजय थलपति की फिल्म ‘लियो’ को उनके फैंस खूब एन्जॉय कर रहे हैं। तमिलनाडु में विजय के फैंस ने अपने मंगेतर के साथ सिनेमाहॉल में सगाई कर डाली है।

vijay fans | Sach Bedhadak

Leo Box Office Collection Day 1: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता थलपति विजय की फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले ही दिन 68 करोड़ रुपए का रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन कर छा गई है। ‘लियो’ ने रजनीकांत स्टारर फिल्म ‘जेलर’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को पीछे छोड़ दिया है। बॉलीवुड फिल्मों की ओपनिंग डे की कमाई देखा जाए तो ‘लियो’ ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ और सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को पीछे छोड़ दिया है। दरअसल, गदर 2 ने पहले दिन 40 करोड़ और पठान ने पहले दिन 57 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

फैंस के लिए जश्न का मौका

थलपति विजय के लिए ये जश्न मनाने का मौका है। तमिलनाडु में इस फिल्म को किसी त्योहार की तरह सेलिब्रेट किया जा रहा है। इसके अलावा भी दुनियाभर में विजय के फैंस खूब खुशी मना रहे हैं। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो यह साबित करता है कि विजय अपने फैंस के बीच कितना पॉपुलर हैं और कितना मायने रखते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्‌टी से तोड़ा रिश्ता? एक्ट्रेस के पति ने ट्वीट कर कहा, ‘हम अलग हो गए हैं….’

‘लियो’ देख सिनेमाहॉल में की सगाई

तमिलनाडु के पुदुक्कोट्टई के सिनेमाघरों में ‘लियो’ की स्क्रीनिंग धड़ल्ले से हो रही है। इस बीच एक थिएटर में एक्टर विजय के फैंस ने सगाई करने का फैसला किया। कपल का नाम वेंकटेश और मंजुला बताया जा रहा है। दोनों की सगाई का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो सिनेमाहॉल के अंदर एक दूसरे के गले में माला डालकर अंगूठी पहना रहे हैं। दोनों ने सगाई के लिए खूबसूरत आउटफिट भी पहने हैं। उनकी सगाई में सिनेमाहॉल में मौजूद सारी ऑडियंस शामिल हुई।

एंगेजमेंट के लिए 8 महीने का किया इंतजार

सिनेमाहॉल में सगाई करने को लेकर विजय थलपति के फैन वेंकटेश ने कहा, ‘मेरी ना तो मां है और ना ही पिता, विजय ही मेरा सबकुछ हैं।’ इसलिए मैंने उनकी मौजूदगी में सगाई की। मैं इसके लिए पिछले 8 महीनों से इंतजार कर रहा था। कल हम पेरूमाल मंदिर में शादी करेंगे।

‘लियो’ ने मचाई धूम

विजय थलपति की फिल्म ‘लियो’ रिलीज हो गई है। उनके साथ इस फिल्म में तृषा कृष्णन और अर्जुन सरजा ने काम किया है। मूवी में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी अहम रोल में हैं। डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने इस फिल्म को बनाया है। इससे पहले उन्होंने विजय के साथ फिल्म ‘मास्टर’ में काम किया था। ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। ‘लियो’ को लेकर फैंस में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को क्रिटिक्स के भी मिले-जुले रिव्यूज में मिल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-साउथ की ये 4 हिट फिल्में हिंदी में बुरी तरफ फ्लॉप, सनी देओल भी नहीं बचा पाए अपनी इज्जत

कौन हैं विजय थलपति?

बात करें विजय थलपति की तो उनका पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर है। उन्हें प्रोफेशनली विजय के नाम से जाना जाता है। इसके अलावा इंडस्ट्री में उन्हें थलपति यानी कमांडर का टैग दिया गया है। वो तमिल सिनेमा का चमकता सितारा है। उन्हें अपनी फिल्म ‘लव टुडे’, ‘कट्टी’, ‘मास्टर’, ‘मर्सल’ संग अन्य के लिए जाना जाता है।