प्रणव बग्गा की दुल्हन बनीं Malvika Raaj, गोवा में लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

प्रणव बग्गा की दुल्हन बनी Malvika Raaj। सोशल मीडिया पर शानदार कैप्शन के साथ शेयर की तस्वीरें। सिर से पांव तक दिखे गोल्डन लुक में।

Malvika Raaj | Sach Bedhadak

Malvika Raaj Wedding: ‘कभी खुशी कभी गम’ फिल्म की एक्ट्रेस मालविका राज (Malvika Raaj) भी दुल्हन बन गई हैं। एक्ट्रेस ने अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड प्रणव बग्गा के साथ गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। इस रॉयल शादी में मालविका और प्रणव ने सिर से लेकर पांव तक गोल्डन कलर के आउटफिट्स पहने नजर आए। ये फोटो कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जो किसी ड्रीमी वेडिंग से कम नहीं है।

गोल्डन लहंगे में खूबसूरत लगीं मालविका

मालविका राज ने अपनी शादी में गोल्डन कलर का लहंगा चोली पहना। इसके साथ ही गले में कुंदन का चोकर हार और मांगटीका लगाकार बालों का बन बनाया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाल कलर का चूड़ा कैरी किया। गले में गोल्डन कलर के फूलों से सजी जयमाला उनके लुक पर और भी चार चांद लगा रही थी।

यह खबर भी पढ़ें:-रणदीप हुड्‌डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें आई सामने, मणिपुरी आउटफिट में दिखे दूल्हा-दुल्हन

खूब जचे दूल्हे राज प्रणव

मालविका से मैचिंग कपड़ों में उनके दूल्हे राजा प्रणव भी खूब जच रहे थे। प्रणव ने गोल्डन कलर की शेरवानी के साथ उसी रंग का पजामा पहन रखा था। इसके साथ ही गोल्डन पगड़ी पर व्हाइट मोती लगे थे। शादी की फोटोज में ये दोनों सितारें काफी खुश नजर आ रहे है और खूब जम रहे हैं।

तस्वीर के साा लिखा ये खूबसूरत कैप्शन

मालविका ने जयमाला से लेकर मंडप तक की कई तस्वीरें शेयर की है। यह कपल हर फोटो में मुस्कुराता नजर आ रहा है। इन तस्वीरों शेयर करते हुए मालविका ने शानदार कैप्शन लिखा, ‘हमारा दिल प्यार से भर गया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही तस्वीरें शेयर की तो फैंस दोनों को शादी की बधाई देने लगे।’ इस कपल को उनके फैंस और साथी सेलेब्स खूब बधाईयां दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-प्राइवेट फोटो और वीडियो लीक करने का मामला, कोर्ट ने राखी सावंत को दी बड़ी राहत, आदिल को बड़ा झटका