रणवीर सिंह इस आदत से परेशान हैं दीपिका, पब्लिक इवेंट में किया खुलासा

Deepika Padukone and Ranveer Singh : रणवीर और दीपिका ने खोली एक-दूसरे की पोल। दीपिका ने बताया कि रणवीर का ब्यूटी सीक्रेट्स।

Raveer singh and deepika padukone | Sach Bedhadak

Deepika Padukone and Ranveer Singh : बी-टाउन का सबसे पावरफुल कपल में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपनी निजी जिंदगी में खुलकर बातें करने के लिए जाने जाते हैं। एक इवेंट में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह की एक ऐसी आदत का खुलासा किया था ताकि रणवीर सिंह गुस्सा आ जाए। शादी के बाद से ये दोनों एक-दूसरे के सीक्रेट्स के बारे में खूब बातें करते हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Urfi Javed का नया लुक देख परेशान हुए लोग, बोले-‘ये लड़की नए जनरेशन को खराब करके ही मानेगी’

दरअसल, यह क्यूट कपल एक इवेंट में पहुंचा जहां उनसे कुछ सवाल किए गए। जैसे दीपिका की पसंद और नापसंद, वहीं दीपिका से भी रणवीर को लेकर उनके लुक्स के बारे में पूछा गया। इसके बाद वो सवाल आया जिसका जवाब सुनते ही रणवीर शॉक्ड हो गए।

दीपिका ने बताई रणवीर की आदतें

दीपका ने बताया रणवीर के ब्यूटी सीक्रेट का खुलासा करते हुए बताया कि ये मुझसे भी ज्यादा वक्त बाथरूम में लगाते हैं जहां वो देर तक शावर लेते हैं। टॉयलेट में काफी समय लगाते हैं साथ ही मुझसे ज्यादा टाइम तैयार होने में लगाते हैं।

वर्क कमिटमेंट में हैं बिजी

हालांकि,यह पहली बार नहीं जब इस कपल ने एक-दूसरे के पोल खोली है बल्कि इससे पहले भी ये दोनों एक-दूसरे के सीक्रेट्स अपने फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं। बात करें दोनों वर्कफ्रंट की तो ये दोनों ही अपने-अपने वर्क कमिटमेंट में बिजी हैं। अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Kajol Deepfake Video : रश्मिका के बाद काजोल का वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है पूरा मामला