Elvish Yadav का दुबई वाला घर है अंदर से बेहद शानदार, कीमत 8 करोड़, वीडियो में कराया इनसाइड टूर

एल्विश अपने फैंस को अपने दुबई वाले घर का इनसाइड टूर भी करवाया है। एल्विश के इस घर की कीमत 8 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

elvish yadav 2 | Sach Bedhadak

Elvish Yadav House Inside Video: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Alvish Yadav) ने महज 26 साल की उम्र में बेशुमार पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। बिग बॉस के बाहर आने के बाद एल्विश इतने फेमस हो चुके हैं कि उनका वीडियो यूट्यूब पर आते ही झट से वायरल हो जाता है। एल्विश गुरुवार को अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे और इसी दिहन उनका उर्वशी रौतेला के साथ गाना ‘हम तो दीवाने’ रिलीज हो रहा है। इस खास दिन एल्विश अपने फैंस को अपने दुबई वाले घर का इनसाइड टूर भी करवाया है। एल्विश के इस घर की कीमत 8 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

एल्विश ने शेयर किया होम टूर वीडियो

एल्विश का दुबई में एक ड्यूप्लेक्स घर पर जिसका एक वीडियो उन्होंने यूट्यूब पर शेयर किया है। इस वीडियो में एल्विश ने एयरपोर्ट से घर के अंदर तक का टूर कराया है। इस घर में अनलिमिटेड बेडरूम हैं और वॉशरूम भी शानदार है। एल्विश का ये घर ड्यूप्लेक्स है जिसमें डाइनिंग एरिया से लेकर ऊपर से नीचे तक के पूरे घर का टूर यूट्यूबर ने करवाया।

यह खबर भी पढ़ें:-रेखा का प्यार वाला चांटा! सरेआम रेखा ने जड़ दिया पैपराजी को थप्पड़, लोग बोले- ‘अब वो नहीं नहाएगा’

घर में दिखती है दुबई की झलक

एल्विश के आलीशान घर में खास बात यह है कि दुबई की झलक दिखती है। इस घर के ओपन टैरेस से आप दुबई का खूबसूरत नजारा अपनी आंखों और कैमरे में बंद कर सकते हैं। वीडियो में एल्विश दोस्तों के साथ स्विमिंग करते दिख रहे हैं।

‘बिग बॉस’ से की अच्छी खासी इर्निंग

बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने पर एल्विश यादव को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपए मिले। एल्विश ने इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और शो के विजेबा बनने वाले ऐसे पहले कंटेस्टेंट थे। अब एल्विश को उनके बर्थडे पर फैंस लगातार बधाई दे रहे हैं। फैंस ने कई सेलेब्स भी ने एडवांस में विश कर रहे हैं। एल्विश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव और यूट्यूब ब्लॉग से अच्छी खासी मोटी कमाई भी करते हैं।