हूबहू दिखते हैं टू कॉपी…पिता की राह पर खुद का मुकाम बनाने निकले बाबिल खान

Babil Khan: इरफान खान के बेटे बाबिल खान अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए अभिनय खूब जौहर दिखा रहे हैं। एक उम्मीद जगती है कि इस स्थिर से गंभीर दिखने वाले चेहरे के पीछे हुनर की खदान है।

actor babil khan vs irfan khan | Sach Bedhadak

Babil Khan: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान अपने पिता की हूबहू कॉपी दिखते हैं। वह बॉलीवुड के सरताज बादशाह और अपने पिता इरफान के नक्शेकदम पर चल पड़े हैं। बाबिल का अभिनय की दुनिया में आगाज भी शानदार रहा है। बाबिल ने ‘द रेलवे मैन’ में उनकी एक्टिंग बहुत अच्छी है। वैसे तो उनकी स्टाइल अपने पिता से अलग है, लेकिन फिर भी वो अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं।

आइए कुछ प्वांइट्स में जानते बाबिल जाने-अनजाने में अपने पिता के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। इरफान खान भी बॉलीवुड में बड़े शांति से आए थे उनका असर धीरे-धीरे हुआ था। वे अपने रंग में आए तो सभी ने उन्हें अपने रंग में रंग लिया। जरा याद करिए पंकज कपूर की फिल्म में एक डॉक्टर की मौत। इस फिल्म में किस तरी से इरफान खान दुबली कद-काठी और लंबे चौड़े कद में नजर आए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-वर्ल्ड कप 2023: Anushka Sharma ने फाइनल मैच में पहली ऐसी सिंपल और सस्ती ड्रेस, देखें फोटोज

इंडस्ट्री में ये इरफान खान का पहला परिचय था। एक छोटा सा रोल एक साधारण सा अंदाज। कहीं कोई बनाटीपन नजर नहीं आया। कहीं कोई ढोल नगाड़ा नहीं। फिर वे ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई फिल्म ‘सलाम बॉम्बे’ में नजर आए। इस फिल्म में उनका रोल बेहद ही साधारण था और डायलॉग्स भी ज्यादा नहीं थे। लेकिन धीरे-धीरे इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी जगह बनाई।

बाकी स्टारकिड्स की तरह प्रमोशन नहीं

आप आज के दौर में देख रहे हैं कि देओल परिवार से लेकर खान्स तक हर कोई स्टारकिड्स को प्रमोट कर रहा है। अपने बच्चों के काम को बढ़ावा देता है। पिछले कई सालों तक अभिषेक बच्चन की कामियाबी और नाकामियाबी के सवाल पर चुप्पी साध लेने वलो अमिताभ बच्चन खुल कर अपने बेटे की फिल्मों का प्रमोशन करते हैं और तारीफ करते हैं। लेकिन बाबिल खान को अफसोस ये प्रिवलेज नहीं मिल सकी।

यह खबर भी पढ़ें:-Tiger 3: वर्ल्ड कप ने बिगाड़ा टाइगर 3 का बजट, दूसरे रविवार को इतना ही कमा पाई फिल्म

सारी दुनिया जानती है कि वे अपने पिता को कितने मिस करते हैं। जरा सोचिए कि अगर आज इरफान जिंदा होते तो अपने बेटे की फिल्म का प्रमोशन किस तरह कर रहे होते। करते भी कि नहीं, ये सवाल भी उनके साथ चला गया। कुल मिलाकर बाबिल खान फिल्मों में आ चुके हैं और काम कर रहे हैं। वह अपने काम को लेकर मुखर नजर आ रहे हैं। लेकिन उनका कोई भी प्रोजेक्ट आता है तो खामोशी से चला जाता है। कला में उन्होंने अपने अभिनय का जौहर दिखाया। इसके बाद अब द रेलवे मैन में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से इंप्रेस किया है।