Tiger 3 में पुराने अवतार में दिखेंगे सलमान खान! या फिर एक्शन ही करते रहे जाएंगे

Tiger 3 : सलमान खान (Salman Khan) की अगामी ब्लॉकबास्टर मूवी ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का ट्रेलर आने वाला है। इस मूवी का सलमान खान…

Tiger 02 1 | Sach Bedhadak

Tiger 3 : सलमान खान (Salman Khan) की अगामी ब्लॉकबास्टर मूवी ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का ट्रेलर आने वाला है। इस मूवी का सलमान खान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में जब से सलमान खान नजर आए हैं तभी से फैंस उनकी आगामी फिल्म देखने को बेताब है। बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख और सलमान की जोड़ी एकबार फिर से ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली है।

यह खबर भी पढ़ें:-राजकुमार-पत्रलेखा खुलेआम पब्लिक में करने लगे रोमांस, चुपके से बनाया हुआ वीडियो हुआ वायरल

टाइगर फ्रेंचाइजी के दोनों फिल्मों में कुछ ऐसा था जिसके फैस दीवाने हो गए थे, दूसरी फिल्म में टाइगर के किरदार से इन खूबियों का गायब होना, फैंस के लिए थोड़ा अजीब सा था। आइए बताते हैं कि सलमान खान के इस आइकॉनिक किरदार की वो खूबियां, जो दूसरी पार्ट से अलग दिखीं मगर टाइगर 3 में लौट आएं, तो मजा ही आ जायेगा।

Tiger 03 | Sach Bedhadak

टाइगर-जोया की शादीशुदा जिंदगी
सलमान खान और कैटरीना के किरदारों की लव स्टोरी ‘एक था टाइगर’ की कहानी को बांधकर रखने वाली चीज थी। इस खतरनाक मिशन में एजेंट्स की जान तो दांव पर लगी हुई है, लेकिन जब पर्सनल लाइफ से जुड़ा कुछ दांव पर लग जाए, तो स्पाई थ्रिलर फिल्मों का मजा ही अलग हो जाता है। ‘टाइगर जिंदा है’ मैं टाइगर और जोया की लव स्टोरी जैसे पीछे की तरफ चली गई थी।

इस फिल्म की शुरुआत में एक गाना और एंड में हुए ओवर ड्रामेटिक ट्विस्ट में दोनों को याद जरूर किया गया। लेकिन जिन्हें कहानी में मोमेंट्स कहा जाता है, वैसा कुछ फिलम टाइगर-जोया की स्टोरी में नजर नहीं आया है। तीसरी फिल्म के लिए तो मेकर्स के पास एक दिलचस्प पॉइंट यह भी है कि अब टाइगर-जोया का बेटा भी बड़ा हो रहा है। टाइगर 3 में स्पाई फैमिली का एंगल अच्छी रिलीफ दे सकता है।

salman khan 01 2 | Sach Bedhadak

टाइगर के घरेलू रिश्ते
इस मूवी में टाइगर और उसके हैंडलर गोपी का कनेक्शन भी बहुत मजेदार था। मूवी के प्लॉट में एक वक्त शिनॉय और गोपी, हाथ धोकर गोपी के पीछे पड़े हुए थे। लेकिन यह दोनों टाइगर के साथी थे और उसकी एपिक कहानी के गवाह, दूसरी फिल्म में टाइगर के साथ मिशन पर जो भी लोग थे, वो उसके साथी नहीं थे, ‘टाइगर 3’ में ऐसे किरदार हों तो फिल्म का फन ही अलग होगा।

दीवाली पर रिलीज हो रही टाइगर 3 के लिए एक्साइटमेंट ऐसी है कि अभी से इसे बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाऊ फिल्मों की सूची में आने का दावेदार माना जा रहा है। स्पाई-यूनिवर्स जिस प्रकार से आगे बढ़ रहा है और जैसा ‘टाइगर 3’ का टीचर था, उससे यह फिक्स हो गया है कि आगामी पार्ट में धांसू एक्शन होने वाला है, लेकिन ड्रामा वाली साइट पर ‘टाइगर 3’ यदि सॉलिड निकलती है तो इसका लेवल पहली जैसा दमरार होगा।