Bigg Boss 17 में कैमरे के सामने इंटीमेंट हुए अंकिता और विक्की, वीडियो वायरल, गुस्साए फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

Bigg Boss 17 : बिग बॉस के घर में कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) सुर्खियां छाए हुए हैं। शो में…

ankita | Sach Bedhadak

Bigg Boss 17 : बिग बॉस के घर में कपल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) सुर्खियां छाए हुए हैं। शो में उनकी लड़ाई, उनका गेम प्लान सबकुछ सामने आ गया है। यह जोड़ी कैमरे के सामने इंटीमेट हुए, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस नाराज है।

यह खबर भी पढ़ें:-32 की उम्र में स्टैंड-अप कॉमेडियन का निधन, कुछ दिन पहले ही मनाया था जन्मदिन, सदमे में फैंस

ankita 02 | Sach Bedhadak

बता दें कि लाइव शो में इस जोड़े को कंबल के नीचे करीब आते देखा गया, जिसे गॉसिप एक्स पेज ‘बिगबॉस तक’ ने शेयर किया है। वीडियो में यह दोनों “दम” कमरे में दिख रहे हैंं, कैप्शन दिया गया था, “ये विक्की भैया और अंकिता क्या कर रहे हैं फैमिली शो में।” हालांकि, इस वीडियो पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी, एक ने कहा, “उन्होंने नियम तोड़ा है, उन्हें बेदखल करें।” दूसरे ने कहा, “वे नियम तोड़ रहे है”

एक यूजर ने पर्सनल वीडियो का इस्तेमाल न करने की मांग की, एक नाराज यूजर ने कहा, ”कुछ तो शर्म करो, लाइक के लिए ऐसी बातें प्रसारित करना शर्म की बात है। हर कोई देख सकता है कि यह सिर्फ गले लगाना है, वह हमेशा लिपटकर सोती है, उन्होंने एक बार इंटरव्यू में यहां तक कहा था कि वह कभी भी करवट लेकर नहीं सोती हैं, हमेशा गले लगकर सोती है।