Animal Box Office Collection Day 4: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने सोमवार को सेट किया नया रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

Animal Box Office Collection Day 4: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की ‘एनिमल’ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया है। फिल्म की हर दिन ताबड़तोड़ कमाई जारी है।

Animal Box Office Collection Day 4 | Sach Bedhadak

Animal Box Office Collection Day 4: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्सा ऑफिस पर कमाई के मामले में कोहराम मचा रखा है। फिल्म हर दिन ताबड़तोड़ कमाई करते हुए नए रिकॉर्ड सेट कर रही है। पहले दिन ‘एनिमल’ ने दुनियाभर में 100 करोड़ रुपए के साथ धांसू ओपनिंग की। फिल्म को रिलीज हुए 4 हो गए और अब तक करीब 420 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। ऐसे में फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को एक और नया रिकॉर्ड बना दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-CID फेम एक्टर दिनेश फडणीस का निधन, मुंबई के अस्पताल में ली आखिरी सांस

जानिए 4 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

शुरुआती रुझानों के अनुसार, एनिमल ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन 35-37 करोड़ का मेगा कलेक्शन किया है। इसके साथ ही रणबीर कपूर की फिल्म ने बॉलीवुड इतिहास में चौथा या तीसरा सबसे बड़ा सोमवार भी अपने नाम कर लिया है। बता दें कि सलमान खान की टाइगर जिंदा की जगह ले लेगी। बता दें कि टाइगर जिंदा है ने तीसरे दिन यानी सोमवार को 36.54 करोड़ का कलेक्शन किया था और एनिमल के आंकड़े 35-37 करोड़ के बीच रहते हैं तो यह टाइगर के सीक्वल की जगह ले लगी। टाइगर 3 (59.25 करोड़) और गदर 2 (38.70) पहले दो स्थान पर हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर की ‘एनिमल’ ने मचाया गदर, ‘पठान’ को पीछे छोड़ा, पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़

सोमवार के शुरुआती रुझानों को ध्यान में रखते हुए एनिमल ने 4 दिनों (सभी भाषाओं) के बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 236.76-238.76 का कलेक्शन कर लिया है। यह फिल्म अगले 3 दिन के अंदर 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू सकती है। एनिमल का तीसरे दिन यानी रविवार का कलेक्शन भारत में 72.50 करोड़ रहा था।