जब भी अक्षय कुमार ने की बायोपिक फिल्म, हुई ताबड़तोड़ कमाई, फिर बनेंगे बॉक्स ऑफिस के किंग?

अक्षय कुमार ने जब जब बायोपिक फिल्म है बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। अब एक बार फिर बायोपिक फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल बचाने के लिए तैयार हैं।

Akshay Kumar Mission Raniganj | Sach Bedhadak

Akshay kumar Filmy Life: एक ऐसा दौर भी था जब अक्षय कुमार (Akshay kumar) किसी फिल्म में होते थे तो हिट की गारंटी मानी जाती थी। लेकिन अब जो दौर चल रहा है उसमें अक्षय की एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। पिछले एक दो साल से खिलाड़ी की कोई बड़ी हिट फिल्म नहीं आई हैं। जबकि एक समय वो बॉक्स ऑफिस के किंग हुआ करते थे।

फिर बॉक्स ऑफिस के किंग बनेंगे अक्षय

बीते सालों में अक्षय कुमार की कई फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप रही हैं, लेकिन अब ‘ओएमजी 2’ ने हिट की शुरुआत कर दी है। 6 अक्टूबर को अक्षय की मिशन रानीगंज रिलीज होगी। सच्ची घटना पर बेस्ड ये फिल्म कमाल दिखा सकती है। वैसे अगर अक्षय कुमार की फिल्मों पर नजर दौड़ाएं तो रियल इंसीडेंट पर बेस्ड अक्षय कुमार की ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। आइए एक नजर डालते हैं उन फिल्मों पर…!

यह खबर भी पढ़ें:-वेडिंग लुक कॉपी करने को लेकर ट्रोल हुई परिणीति चोपड़ा, डिजाइनर ने बताया सच

पैडमन

सैनिटरी पैड्स को लेकर जागरूक करती फिल्म ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनाथम की लाइफ पर बेस्ड थी। फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 81 करोड़ था।

रुस्तम

रुस्तम केएम नानावटी वर्सेज स्टेट ऑफ महाराष्ट्र केस पर आधारित थी। इसमें अक्षय कुमार ने एक नेवी ऑफिसर रुस्तम पावरी का किरदार निभाया था। उस पर अपनी पत्नी के लवर को मारने का आरोप था। फिल्म ने 127.49 करोड़ कमाए थे।

एयरलिफ्ट

कुवैत से 1 लाख 70 हजार भारतीयों को छुड़ाए जाने वाले ऑपरेशन पर बेस्ड फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ ने 128 करोड़ कमाए। फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग की खूब तारीफ हु़ई थी।

यह खबर भी पढ़ें:-बिना नमक का खाना बना मौत की वजह! जानें क्या होती हैं क्रैश डाइट जिसका श्री देवी को चढ़ा था फितूर

मिशन मंगल

ISRO के मिशन मंगलयान पर बेस्ड फिल्म ‘मिशन मंगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपए की कमाई की थी। मूवी स्पेस में भारतीय वैज्ञानिकों की उपलब्धि को दिखाती है। इंडिया में मिशन मंगल का लाइफटाइम कलेक्शन 202.98 करोड़ रहा था।

केसरी

अक्षय कुमार की केसरी फिल्म 1897 में हुए सारागढ़ी के युद्ध पर बनी है। फिल्म देश के 21 सूरवीरों की कहानी है जिन्होंने 10,000 अफगानी घुसपैठियों का डटकर सामना किया। मूवी ने 154.41 करोड़ रुपए। फिलहाल भी अक्षय कुमार की सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्में पाइपलाइन में हैं। इसमें ‘मिशन रानीगंज’ के अलावा ‘Soorarai Pottru’ का हिंदी रीमेक और स्काई फोर्स शामिल हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि खिलाड़ी कुमार की कौनसी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी?