अयोध्या में होटल खोलने की खबर आते ही रॉकेट बना यह स्टॉक, 6 महीने में दे चुका 25% का रिटर्न

ईजीमायट्रिप प्लानर्स (Easy Trip Planners Ltd) ने बड़ा अनाउंसमेंट किया है। कंपनी ने हॉस्पिटैलिटी बिजेनस में उतरने की तैयारी कर ली है। ईजीमायट्रिप ने अयोध्या…

ईजीमायट्रिप प्लानर्स (Easy Trip Planners Ltd) ने बड़ा अनाउंसमेंट किया है। कंपनी ने हॉस्पिटैलिटी बिजेनस में उतरने की तैयारी कर ली है। ईजीमायट्रिप ने अयोध्या में एक फाइव स्टार लग्जरी होटल प्रोजेक्ट की घोषणा की है। कंपनी का यह होटल राम मंदिर से सिर्फ एक किलोमीटर से कम दूरी पर होगा। इस घोषणा के बाद ईजीमायट्रिप प्लानर्स के शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर 5 फीसदी की तेजी के साथ 53.67 रुपए पर पहुंच गए हैं। ईजीमायट्रिप का 52 वीक का हाई लेवल 54 रुपए है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 37 रुपए है। वहीं कंपनी का मॉर्केट कैप 9009 करोड़ रुपए है।

यह खबर भी पढ़ें:– 1000 रुपए के पार जा सकता है टाटा ग्रुप का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले- खरीदो लो, होगी पैसाें की बारिश

100 करोड़ रुपए निवेश करेगी कंपनी
ईजीमायट्रिप प्लानर्स के को-फाउंडर रिकांत पिट्‌टी ने कहा है, अयोध्या में एक फाइव स्टार लग्जरी होटल प्रोजेक्ट के लॉन्च के साथ ही हम हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में उतरे रहे हैं। यह राम मंदिर से एक किलोमीटर से कम दूरी पर होगा। इस वेंचर में जीवनी हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड के जरिए 100 करोड़ रुपए तक निवेश किया जायेगा। ईजीमायट्रिप इस साल अयोध्या के टूरिज्म में 10 गुना की ग्रोथ उम्मीद कर रही है।

easymytrip 01 | Sach Bedhadak

कंपनी को हुआ 2023 में हुआ 45 करोड़ रुपए का फायदा
ईजी ट्रिप प्लानर्स लिमिटेड (Easy Trip Planners Ltd) को फाइनेंशियली ईयर 2023 की दिसंबर तिमाही में 45.6 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। एल साल पहले के इस मुकाबले में कंपनी का मुनाफा 9.6 फीसदी बढ़ा है। कंपनी को एक साल पहले की समान अवधि में 41.69 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। वहीं, चालू फाइनेंशियली ईयर की सितंबर तिमाही में ईजीमायट्रिप को 47 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था। चालू फाइनेंशियली ईयर की अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में ईजीमायट्रिप की कुल कमाई 165 करोड़ रुपए रही है। एक साल पहले के मुकाबले कंपनी की टोटल इनकम में 18% फीसदी का उछाल आया है। पिछले 6 महीने में यह शेयर 37 रुपए से चढ़कर 50 रुपए के पार पहुंच गया है। बता दें कि 18 अगस्त 2023 को यह शेयर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 37.35 रुपए के भाव था, जो वर्तमान में 50 रुपए के पार पहुचं गया है।