4 रुपए से चढ़कर 105 रुपए के पार पहुंचा डिफेंस कंपनी शेयर, साढ़े तीन साल में निवेशकों को दिया 2200% का चौंकाने वाला रिटर्न

अपोलो माइक्रो सिस्टम्स लिमिटेड (Apollo Micro Systems Ltd) के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर बुधवार को 14% की जबरदस्त…

apollo 01 | Sach Bedhadak

अपोलो माइक्रो सिस्टम्स लिमिटेड (Apollo Micro Systems Ltd) के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर बुधवार को 14% की जबरदस्त तेजी के साथ 105.40 रुपए तक पहुंच गए हैं। अपोलो माइक्रो सिस्टम्स लिमिटेड के शेयर पिछले 5 दिनों में 50% का जबरदस्त उछाल आया है। अपोलो माइक्रो सिस्टम्स के शेयरों में तेजी के पीछे एक बड़ी वजह है, कहा जा रहा है कि कंपनी के शेयरों में तेजी एक बड़े बिजनेस अपडेट की वजह से आई है। अपोलो माइक्रो सिस्टम्स के शेयर बुधवार को 52 वीक के अपने नए हाई 105.40 रुपए पर पहुंच गए थे। कंपनी के शेयरों का 52 वीक का सबसे लो लेवल 20.71 रुपए है।

यह खबर भी पढ़ें:- तिमाही नतीजों की घोषणा के बाद 52 वीक के हाई पर पहुंचा यह शेयर, सालभर में दिया 48% शानदार रिटर्न

image | Sach Bedhadak

कंपनी ने नए प्रपोजल को किया रिलीज
अपोलो माइक्रो सिस्टम ने मिडिल पूर्वी बाजार के लिए एमी3 इंटरनेशनल को अपने ऑफिशियल रिप्रेजेंटेटिव के रुप में नियुक्त किया है। यह रणनीतिक गठजोड़ लेटर ऑफ अर्थोराइजेशन के जरिए किया गया है। यह रणनीति गठजोड़ लेटर ऑफ अर्थोराइजेशन के जरिए किया गया है। एमपी3 इंटरनेशनल, ग्रेड वन ग्रुप की सब्सिडियरी है। इसके अलावा, अपोलो माइक्रो सिस्टम्स ने 50 मिलियन रुपए के इनवेस्टमेंट प्रपोजल के साथ नई कंपोजिट्स मैन्यूफैक्चरिंग फैक्ट्री लगाने से जुड़े प्रपोजल की रिलीज किया है।

image 1 | Sach Bedhadak

3 साल में शेयरों ने दिया 2200% का मल्टीबैगर रिटर्न
अपोलो माइक्रो सिस्टम लिमिटेड के शेयरों ने पिछले तीन साल में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। बता दें कि 3 अप्रैल 2023 को यह शेयर मुबई स्टॉक एक्सचेंज पर 4.43 रुपए के भाव था। कंपनी के शेयर 1 नवंबर 2023 को 105 रुपए के पार पहुंच चुका है। वहीं पिछले पांच दिनों में इस शेयर में 50% का जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। पिछले साढ़े तीन साल में यह शेयर 2200 फीसदी का मल्टीबैगर रिटर्न दे चुका है।