हर 5 शेयर पर 4 बोनस शेयर बांट रही कंपनी, सालभर में दिया 1328% का मल्टीबैगर रिटर्न

टेक्नोलॉजी कंपनी निनटेक सिस्टम्स के निवेशकों के लिए आज का दिन बहुत खास है। कंपनी योग्य शेयरधारकों को 4:5 के रेशियों में में बोनस शेयर…

NINtec Systems Ltd | Sach Bedhadak

टेक्नोलॉजी कंपनी निनटेक सिस्टम्स के निवेशकों के लिए आज का दिन बहुत खास है। कंपनी योग्य शेयरधारकों को 4:5 के रेशियों में में बोनस शेयर बांटे जायेंगे। इसका अर्थ है कि निनटेक सिस्टम हर 5 शेयर पर निवेशकों को 4 बोनस शेयर देगी। रिकॉर्ड डेट आज मतलब गुरुवार 3 अगस्त को है। 3 अगस्त 2023 को यह शेयर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 5 फीसदी से ज्यादा बढ़कर 389 रुपए के हाई पर पहुंच गया है।

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stocks : AC बनाने वाली कंपनी ने बदली निवेशकों की किस्मत, 10 हजार के बना डाले 6.95 करोड़

image 3 | Sach Bedhadak

सालभर में दिया 1300% से ज्यादा का रिटर्न
निनटेक सिस्टम लिमिटेड के शेयरों में पिछले एक साल में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। कंपनी के शेयर पिछले एक साल में 1328% से अधिक चढ़ गए है। बता दें कि कंपनी के शेयर 21 जून 2022 को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) में 45.10 रुपए पर थे। इसका 52 वीक हाई प्राइस 389 पर आ गया है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 51.85 रुपए है। वहीं कंपनी का मॉर्केट कैप 401.09 करोड़ रुपए का है।

image 4 | Sach Bedhadak

2023 में आया 51 फीसदी से ज्यादा का उछाल

निनटेक सिस्टम लिमिटेड के शेयरों में साल 2023 में 51% से ज्यादा उछाल देखने को मिली है। वहीं पिछले 6 महीनों में यह शेयर 63.79 फीसदी से ज्यादा उछल चुका है। निनटेक सिस्टम्स एक टेक्नोलॉजी कंपनी है। पिछले 5 साल में निनटेक सिस्टम्स के शेयरों ने निवेशकों को 6300 फीसदी का रिटर्न देकर मालामाल कर दिया है।

जानिए क्या काम करती है कंपनी?

निनटेक सिस्टम लिमिटेड भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सॉफ्टवेयर विकास सेवाएं और समाधान प्रदान करता है। कंपनी बिजनेस एनालिटिक्स सेवाओं सहित प्रौद्योगिकी सेवाएं प्रदान करती है, क्लाउड सेवाएँ, जैसे क्लाउड सलाहकार, बुनियादी ढाँचा, एकीकरण, प्रबंधन और सुरक्षा; एप्लिकेशन इंजीनियरिंग सेवाएँ जिसमें योजनाएँ, डिज़ाइन, निर्माण, कार्यान्वयन और एप्लिकेशन विकास और रखरखाव का अनुकूलन शामिल है, और परीक्षण सेवाएँ, जैसे परीक्षण स्वचालन, प्रदर्शन परीक्षण, कार्यात्मक परीक्षण, सुरक्षा परीक्षण और सत्यापन, प्रयोज्य और पहुंच परीक्षण, प्रतिगमन परीक्षण और अन्य सेवाएँ। यह कंपनी ऑफ/ऑन-शोर सॉफ्टवेयर उत्पाद विकास, सॉफ्टवेयर माइग्रेशन, मल्टीमीडिया डिजाइन और विकास, एप्लिकेशन विकास और रखरखाव, वेब डिजाइनिंग और खोज इंजन अनुकूलन सेवाएं भी प्रदान करती है। कंपनी ऑटोमोटिव, प्रिंट मीडिया और प्रकाशन, बैंकिंग और वित्तीय, और परिवहन और लॉजिस्टिक्स उद्योगों में सेवा प्रदान करती है। एनआईएनटेक सिस्टम्स लिमिटेड की स्थापना 1997 में हुई थी और इसका मुख्यालय अहमदाबाद, भारत में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *