Multibagger Stock : 6 रुपए से चढ़कर 1200 रुपए के पार पहुंचा शेयर, निवेशक बने करोड़पति, अब कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर

Multibagger Stock : पिछले कुछ महीनों से ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक लिमिटेड (Olectra Greentech Limited) के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है, इस कंपनी का…

ol 01 | Sach Bedhadak

Multibagger Stock : पिछले कुछ महीनों से ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक लिमिटेड (Olectra Greentech Limited) के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है, इस कंपनी का कारोबार इलेक्ट्रिक बय बनाने वाली कंपनी से जुड़ा हुआ है। बता दें कि ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक के शेयरों में यह तेजी इलेक्ट्रिक बसें ऑर्डर मिलने के कारण से आई है। ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक का शेयर पिछले 20 साल में 6 रुपए से चढ़कर 1200 रुपए के पार पहुंच गया हैं। कंपनी के शेयरों का 52 वीक का हाई लेवल 1465 रुपए है। वहीं कंपनी के शेयरों का 52 वीक का लो लेवल 374.35 रुपए है। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 10127 करोड़ रुपए है।

image 20 | Sach Bedhadak

यह खबर भी पढ़ें:-SBI Home Loan Offer: होम लॉन के लिए SBI में चल रहा खास ऑफर, 31 दिसंबर तक कर सकते है अप्लाई

40 इलेक्ट्रिक बसों के लिए मिला ऑर्डर
ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक लिमिटेड ने बताया है कि कंपनी को वसई विरार सिटी म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन, मुंबई से 40 इलेक्ट्रिक बसों की सप्लाई और मेंटीनेंस का कॉन्ट्रैक्ट मिला है। इन इलेक्ट्रिक बसों की वैल्यू 62.80 करोड़ रुपए होगी। इलेक्ट्रिक बसों की सप्लाई आउटराइट सेल पर है और इसे ऑर्डर को 7 महीनों में पूरा किया जाना है। ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक को सितंबर 2023 तिमाही में 18.58 करोड़ रुपए का लाभ हुआ है। यह पहली समान अवधि में 7.58 करोड़ रुपए का लाभ हुआ है।

image 19 | Sach Bedhadak

20 साल में कंपनी ने बनाया मालामाल
ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक लिमिटेड (Olectra Greentech Limited) ने लॉर्ग टर्म में अपने निवेशकों को करोड़पति बना दिया है। बता दें कि 7 नवंबर 2003 को यह शेयर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज पर 6 रुपए के भाव था, जो वर्तमान में बढ़कर 1200 रुपए के पार पहुंच गया है। इस अवधि के दौरान इस शेयर ने अपने निवेशकों की रकम को 200 गुना बढ़ा दिया है। अगर कोई निवेशक 20 साल पहले इस कंपनी के शेयरों पर एक लाख रुपए का दांव खेलता तो मौजूदा वक्त में वो 2 करोड़ रुपए का मालिक होता।