4000 करोड़ का बड़ा ऑर्डर मिलते ही रॉकेट बना इस कंपनी का शेयर, खरीदने के मची लूट, 6 महीने में दौगुनी की रकम

मैन इंफ्राकंस्ट्रक्शन लिमिटेड (Man Infraconstruction) के शेयरों में आज जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। सोमवार को यह शेयर 10 फीसदी की तेजी के साथ…

man In | Sach Bedhadak

मैन इंफ्राकंस्ट्रक्शन लिमिटेड (Man Infraconstruction) के शेयरों में आज जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। सोमवार को यह शेयर 10 फीसदी की तेजी के साथ 152 रुपए पर बंद हुआ है। मान इंफ्राकंस्ट्रक्शन के शेयरों की तेजी के पीछे एक सकारात्मक खबर है। सुबह बाजार खुलने के कुछ देर बाद कंपनी ने बताया कि उसे 4000 करोड़ रुपए का ऑर्डर मिला है। इस खबर को मिलते ही निवेशक इस शेयर पर टूट पड़े और देखते-देखते ही यह शेयर 10 फीसदी तक चढ़ गया। मैन इंफ्राकंस्ट्रक्शन का यह ऑर्डर मुंबई में नई आवासीय परियोजना के लिए ऑर्डर मिला है। कंपनी को इसे लगभग 4000 करोड़ की आमदनी होने की उम्मीद है। मान इंफ्राकंस्ट्रक्शन लिमिटेड का 52 वीक का हाई लेवल 155.50 और 52 वीक का सबसे लो लेवल 66.20 रुपए है। वहीं कंपनी का मॉर्केट कैप 5129 करोड़ रुपए है।

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stock : 2 बोनस शेयर पर 1 बोनस शेयर बांट रही कंपनी, पिछले 3 साल में दिया 3180% का मल्टीबैगर रिटर्न

image 68 | Sach Bedhadak

6 महीने में दौगुना की रकम
मैन इंफ्राकंस्ट्रक्शन लिमिटेड के शेयरों ने पिछले 6 महीनों में अपने निवेशकों के पैसों को दौगुना कर दिया है। इस अवधि के दौरान इस कंपनी के शेयरों ने 92.41% का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। अगर कोई व्यक्ति 6 महीने पहले इस कंपनी के शेयरों पर 1 लाख का दांव खेलता और अपने निवेश को बनाए रखता तो मौजूदा वक्त में वो 2 लाख से ज्यादा का मालिक होता।

image 67 | Sach Bedhadak

मैन इंफ्राकंस्ट्रक्शन को मिला 4000 करोड़ रुपए ऑर्डर

यह बड़ा ऑर्डर-रॉयल नेत्रा कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड में 33.32% की पर्याप्त हिस्सेदारी रखने वाली मैन इंफ्राकंस्ट्रक्शन लिमिटेड (MICL) ने मुंबई के पश्चिमी उपनगर गोरेगांव पश्चिम में एक पुनर्विकास परियोजना ली है। 10 एकड़ भूमि विस्तार में फैली इस परियोजना में बिक्री के लिए 1.7 मिलियन वर्ग फुट का एरिया होगा। इससे आगामी 5 साल में 4,000 करोड़ रुपये से अधिक की आमदनी हो सकती है।

जानिए क्या काम करती है कंपनी?

इस कंपनी की शुरुआत 1964 में हुई, कंपनी इंफ्रास्ट्रक्चर कारोबार से जुड़ी है। मैन इंफ्राकंस्ट्रक्शन इंजीनियरिंग, बंदरगाहों, बुनियादी ढांचे, टाउनशिप, कॉमर्शियल, संस्थानों, आईटी परियोजनाओं के कारोबार से जुड़ी है। मैन इंफ्राकंस्ट्रक्शन लिमिटेड 5129 करोड़ के बाजार पूंजीकरण के साथ दुनिया की सबसे लोकप्रिय रियल एस्टेट कंपनी में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *