कंस्ट्रक्शन क्षेत्र से जुड़ी इस कंपनी का शेयर बना रॉकेट, शेयरों को खरीदने की मची लूट

बीएल कश्यप एंड संस लिमिटेड (BL Kashyap And Sons Ltd) के शेयरों ने शॉर्ट टर्म में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। हालांकि आज…

share Market 01 6 | Sach Bedhadak

बीएल कश्यप एंड संस लिमिटेड (BL Kashyap And Sons Ltd) के शेयरों ने शॉर्ट टर्म में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। हालांकि आज इस शेयर में ट्रेडिग के दौरान 2.03% की जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है। कंपनी के शेयर आज मामूली बढ़त के साथ 54.40 रुपए के लेवल पर पहुंच गया है। हालांकि बीते बुधवार को यह शेयर 6 फीसदी चढ़ गए थे। कंपनी के शेयरों में यह तेजी एक बड़ा ऑर्डर मिलने के बाद आई है।

कंपनी की ऑर्डर डिटेल
बीएल कश्यप एंड संस लिमिटेड को 167 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है। यह बड़ा ऑर्डर दिल्ली एयरपोर्ट से मिला है। कंपनी फाइलिंग के मुताबिक, बीएल कश्यप एंड संस लिमिटेड ने 167 करोड़ रुपए का ऑर्डर हासिल किया है। यह ऑर्डर गेटवे डिस्ट्रिक्ट, एयरोसिटी, आईजीआई एयरपोर्ट, दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड से जुड़ा हुआ है। ऑर्डर लगभग 18 महीने में एग्जिक्यूट किया जायेगा। वर्तमान में कंपनी के पास कुल ऑर्डर 3005 करोड़ रुपए का है।

कंपनी के शेयरों का हाल
पिछले एक साल में इस मल्टीबैगर शेयर ने अपने निवेशकों को 118 % रिटर्न दिया है। YTD में इस साल यह शेयर 69.52% और 6 महीने में 69% बढ़ा है। कंपनी फाइलिंग के मुताबिक, कुल राजस्व 11.6% बढ़ गया है। बीएल कश्यप एंड संस लिमिटेड का 52 वीक का हाई लेवल 57.75 रुपए है और 52 वीक का सबसे लो लेवल 22.75 रुपए है। कंपनी का मार्केट कैप 1119 करोड़ रुपए है।

जानिए क्या काम करती है कंपनी?
बी. एल. कश्यप एंड सन्स लिमिटेड का कारोबार कंस्ट्रक्शन क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। कंपनी को मॉर्केट कैप 1119 करोड़ रुपए है। कंपनी को दिल्ली एयरपोर्ट का आर्डर मिलने के बाद शेयर रॉकेट बन गए है। निवेशक शेयरों को खरीदने के लिए टूट पड़े है।